ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति

  • जारी करने का समय:2022-07-23 11:53:04
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:437
  • त्वरित विवरण:

    ग्यातिरे,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक स

लेख सामग्री

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

ग्यातिरेरूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं,ग्यातिरे500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

बटुकतापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए शोका

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

साधारण मूल्यसिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी,ग्यातिरेतीन स्तर स्वच्छ रूपांतरक की चयन,ग्यातिरेName, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सि

ग्यातिरेजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

हफीजाबादअन्य उत्पाद जानकारी
  • सेंट-डेनिसस्वयं प्रोपलेड कर्वेड हाथ उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए

    सेंट-डेनिसस्वयं प्रोपलेड कर्वेड हाथ उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए

  • सेंट-डेनिसअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मविश्लेषणात्मक उपयोग की समस्या

    सेंट-डेनिसअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मविश्लेषणात्मक उपयोग की समस्या

  • ओस्टुनकोल्कोपावर रूपांतरक तस्वीरसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

    ओस्टुनकोल्कोपावर रूपांतरक तस्वीरसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

  • जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)फॉर्क लिफायरउद्योग समग्र सूचका

    जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)फॉर्क लिफायरउद्योग समग्र सूचका

  • जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजहम हर

    जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजहम हर

  • मुलहिम एक डेर रुहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज स्थिर बोर्डिंग ब्रिजमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

    मुलहिम एक डेर रुहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज स्थिर बोर्डिंग ब्रिजमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

  • मुलहिम एक डेर रुहरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्क उठाने वाला प्लेटफर्मकाम के लिए आवश्यक स

    मुलहिम एक डेर रुहरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्क उठाने वाला प्लेटफर्मकाम के लिए आवश्यक स

  • मुलहिम एक डेर रुहरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मवैकल्पिक सामग्री

    मुलहिम एक डेर रुहरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मवैकल्पिक सामग्री

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति, ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ग्यातिरेपावर रूपांतरक 2गति दोष निदान की स्थिति में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!